Originally posted by: Unnatiiii_17
🤣🤣wo leta bhi to ni h kisise🤪🤪ye Kya bolri hu mein🤪
kya ho rah ahai yeh aap log cc ani ke realtion kaha pahuch gye
cc kehta bondita meri jaan
bete
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Unnatiiii_17
🤣🤣wo leta bhi to ni h kisise🤪🤪ye Kya bolri hu mein🤪
kya ho rah ahai yeh aap log cc ani ke realtion kaha pahuch gye
cc kehta bondita meri jaan
bete
le leta agar koi deta,koi deta hi nahin hai,isliye nahin leta👍🏼🤪Originally posted by: Unnatiiii_17
🤣🤣wo leta bhi to ni h kisise🤪🤪ye Kya bolri hu mein🤪
@bold-yeh kab bola??Originally posted by: Katy4566
kya ho rah ahai yeh aap log cc ani ke realtion kaha pahuch gye
cc kehta bondita meri jaan
bete
Originally posted by: .Rinnie.
The main aim of their shaadi for us all! 😎 🤣
Jaise bhi ho, shaadi karwa lo bas!
Haan ji bilkul..🤣🤣🤣
Apna to bas ek hi maksad hain.. Zaroorat padi to bhaga ke le jao.. Par shaadi karwado donoka..🤣🤣
Piyu kya bol rahi ho innocent baby bigad rahi hai masti Nahi 😆🤣Originally posted by: Unnatiiii_17
🤣🤣wo leta bhi to ni h kisise🤪🤪ye Kya bolri hu mein🤪
Yaar Tumlog kitna kuch discuss karliye🤣 ami thodi der kya gai itne saare pages hogaye🤪 this EDT is too fast for me🤣
Originally posted by: Siddiquie
@bld-koi new member yeh padhega toh sochega ki hum kya despo hain🤣🤣I don't blame them though, after all itni 18+Thread ka zikra kar chuke hain hum☺️🤣🤪
Mera to hain hi guttar mind..🤣🤣
Bhn tu ab😭😭Ani ko characterless bolri hOriginally posted by: Siddiquie
le leta agar koi deta,koi deta hi nahin hai,isliye nahin leta👍🏼🤪
Wese I am thinking ki Abhi shaadi hua toh they will show Bondita's struggle to be accepted by the family ( ITV favorite) , but right now her struggle to be accepted as a barrister by society is needed . Aur kal ke aur aaj ke episode me toh dekhi lia hai ki how much RC's are concerned about her and how much they loved her for being Bondita only .
arey yaar kaiko tum serious hojaati ho🥺Originally posted by: Unnatiiii_17
Bhn tu ab😭😭Ani ko characterless bolri h