Ye hi mila🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Ye hi mila🤣
Haa😳😳
Meme YT link share kiya h dekh lo🙈
Originally posted by: .Rinnie.
Idhar aao tum dono...mujhe Pravisht ke phele shows ke baare me sab batao
Wo kaisa tha phele... and all that because maine bas isko BB se hi follow karna start kiya tha.
Tumne bulaya aur hum chale aaye 🤗
Haa🤣❤️Originally posted by: .Rinnie.
Bahut talented ladka hai. I hope he does gain greater success.. he is still young and hard working. He can achieve a lot of success. He has good selection of roles too!
AT mein Kya aaye alag level ki fangirling kre h hm🤣
Thank you meri piyuuu 🤗
Dekhne jaa ri 🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️
He looked ao young.😆
I recognised him while I was watching the repeat telecast of Mahabharata during lockdown. Phele ka yaad bhi nahi tha ki he was in it😆
Aao aao 🤗 Tumari hi intezaar tha...idhar hum Pravi ke baare me fangirling karenge 😆😳
Haa he was hardly 14 in this🤣🤣Originally posted by: Smiley.6
He looked ao young.😆
I recognised him while I was watching the repeat telecast of Mahabharata during lockdown. Phele ka yaad bhi nahi tha ki he was in it😆
Shit mein dazzler bn gyi🤣
Originally posted by: Unnatiiii_17
Haa he was hardly 14 in this🤣🤣
Such a chhotu sa cute sa bachcha he was.😆