Originally posted by: IamRaj96
It will open up with trps betn 1.1-1.3 .....but wity passing time it will pickup
Yes mujhe bhi wahi lagta hai.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IamRaj96
It will open up with trps betn 1.1-1.3 .....but wity passing time it will pickup
Yes mujhe bhi wahi lagta hai.
& In original telecast it will get 0.42+👍🏼👍🏼
Ek no.ki KK hai yeh ladki 😡😡🗡️🗡️🔪🔪🍴🍴⚔️⚔️🦵🦵🦶🦶🤛🤛
According to RJ abhinav star bharat ki serials ke serials ko poore desh me bahut jada pasand kiya jata hai 😂😂😂😂😂😂😂😂
Isse bada joke aajtk maine apni life me nhi suna 😂😂😂😂😂😂
Originally posted by: IamRaj96
According to RJ abhinav star bhar ki serials ke serials ko poore desh me bahut jada pasand kiya jata hai 😂😂😂😂😂😂😂😂
Isse bada joke aajtk maine apni life me nhi suna 😂😂😂😂😂😂
Sach mein usko grps dikhaani chahiye thi.
Kisne ghatiya script likhi thi woh live chat ki 😂😂😂😂😂
Btw uss RJ abhinav ka insta acc dhoondhke mai usko SB ki trp & grp chart DM karne wala hu 😂😂😂😂😂
Okay guys here's the new thread
https://www.indiaforums.com/forum/hindi-tv-shows/5239830/indian-television-then-now-next-dt-58
Really?but sns genre is always a tragedy.right?
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4