Originally posted by: Armu4eva
Ladkiya sab Varun ke liye chilla rahi hai...
He is struggling with the box....isme to Abhi master hai
But ussem Appy Fizz nhi hai 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Armu4eva
Ladkiya sab Varun ke liye chilla rahi hai...
He is struggling with the box....isme to Abhi master hai
But ussem Appy Fizz nhi hai 🤣🤣
Varun ko idea hi nahi hai panne pakkad ka bhai
Varun se nahi hua 🥳😆
Poora Mood kharab hogaya bhaisahab😔
Varun to ro raha hai... sensitive ladka😭
Originally posted by: Cookermaichane
Varun se nahi hua 🥳😆
Ye Varun aur Vishal rone kyu lagte hai, jab task nhi hota??😕😕
Its okay saare task nhi hoskte.
Aab hamare Abhi babu..
Cycle task ka experience kaam aaega
Kyuki uski paas abhi kaam nahi hai
Aur colours ki paas budget 😆