Originally posted by: Siddiquie
Bondita will be his 3rd pyaar🥺🤣
3rd times the charm 😎
Waise bhi zindagi me 3 baar toh experience hota hi hai - phela wala bachpana ka pyaar, phir ek infatuation and then, the actual true love.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Siddiquie
Bondita will be his 3rd pyaar🥺🤣
3rd times the charm 😎
Waise bhi zindagi me 3 baar toh experience hota hi hai - phela wala bachpana ka pyaar, phir ek infatuation and then, the actual true love.
Originally posted by: Unnatiiii_17
Tum us court ke dhoti waale barrister ni dekhi...ek hi smart ladka h pure serial m😎
Ek ko toh lana chahiye jisko dekh kar Ani thoda insecure feel kare 🤗
Achha waise in one of the Ivs Ani said since now he is matured he will scream less… aisa hee kuch.. sun kar main khush🤗
Sab ko ek packet hazmola bhejo koi😆
apne ko toh bachpan mein nahi hua,jawaani ka pata nahi hoga yahi nahi🤣🤪Originally posted by: .Rinnie.
3rd times the charm 😎
Waise bhi zindagi me 3 baar toh experience hota hi hai - phela wala bachpana ka pyaar, phir ek infatuation and then, the actual true love.
Haa Pravi said as Ani has matured in these years....chillayega km😆Originally posted by: Itsmesabah
Ek ko toh lana chahiye jisko dekh kar Ani thoda insecure feel kare 🤗
Achha waise in one of the Ivs Ani said since now he is matured he will scream less… aisa hee kuch.. sun kar main khush🤗
Humko teenage mein huya tha🥺phir pyaar se bharosa uth gya😭Originally posted by: Siddiquie
apne ko toh bachpan mein nahi hua,jawaani ka pata nahi hoga yahi nahi🤣🤪
Originally posted by: Itsmesabah
Ek ko toh lana chahiye jisko dekh kar Ani thoda insecure feel kare 🤗
Achha waise in one of the Ivs Ani said since now he is matured he will scream less… aisa hee kuch.. sun kar main khush🤗
Hahaha.. wohi bol bol ke usne end kiya "Haan thoda bahut mature hua hai... thoda sa" 😆
Usko bhi pata hai Anirudh toh Anirudh hi rahega!
seedha bolo na ek no. Ka rangeen hai yeh🤣🤪Originally posted by: .Rinnie.
3rd times the charm 😎
Waise bhi zindagi me 3 baar toh experience hota hi hai - phela wala bachpana ka pyaar, phir ek infatuation and then, the actual true love.
apni lobb story sunaiyega zaroor humko PM mein ek din 🥺Originally posted by: Unnatiiii_17
Humko teenage mein huya tha🥺phir pyaar se bharosa uth gya😭
Originally posted by: Unnatiiii_17
Haa Pravi said as Ani has matured in these years....chillayega km😆
Bondita aur humare kaan dono bach gaye Piyu 🤣