chal thik hai..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
chal thik hai..
mai byaah na karne wali.. Mai to brahmakumari join karne wali hu.. 😝🤣🤣🤣🤣🤣
Sach m kya?😒😒😲
Mere se dur rehna phir ap😲😲
Sapu🤗❤️🤗
Miss you too my dear!
I am good..just busy juggling between office shit and ghar renovation ka shit.😡🤔
How are you doing??
Thanks Ziva for sharing such beautiful pics my dear 🤗
Idhar aa jao😳
Abhi to m bahar ja rahi hu
Abhi class 1 baje h...r wo ek sub 3 teachers lenge..ek hi sub k 3 assignments😒😲
Ek mera fav sub h..uske mast units h..Usme Kautilya,Raj Dharma,Hinduism padhayenge☺️😳
Sir sabse name k meanings puch rahe the..😂😂😂
Ek joke suno
Ghar wale mujhe subah subah aise uthate hai jaise
Teesra vishwayudha shuru ho gya hai aur
Mai aakhri sainik bacha hu
Originally posted by: pallavi_p28
Ek joke suno
Ghar wale mujhe subah subah aise uthate hai jaise
Teesra vishwayudha shuru ho gya hai aur
Mai aakhri sainik bacha hu
Ab ek m sunau🤣🤪
Originally posted by: sargamif
Idhar aa jao😳
Abhi to m bahar ja rahi hu
Abhi class 1 baje h...r wo ek sub 3 teachers lenge..ek hi sub k 3 assignments😒😲
Ek mera fav sub h..uske mast units h..Usme Kautilya,Raj Dharma,Hinduism padhayenge☺️😳
Sir sabse name k meanings puch rahe the..😂😂😂
Per tumhara jana to cancel ho gya tha.
Ek subject k 3 👩🏫teachers, badhiya hai
Sociology Or political science?
Originally posted by: pallavi_p28
Per tumhara jana to cancel ho gya tha.
Ek subject k 3 👩🏫teachers, badhiya hai
Sociology Or political science?
Are akhand path k program cancel karna pada😭
Political Science h mere pas..kitni baar bataya h🤔
Originally posted by: sargamif
Are akhand path k program cancel karna pada😭
Political Science h mere pas..kitni baar bataya h🤔
To kahi aur ka plan hai
Bhul jati hu , sorry😳