Originally posted by: x-Nahima-x
we were discussing if Vir is no longer Mukhi what will Bawari call him 😆
so give us a name
i said Juhi ki papa or Jaanu😆
I found naam..bawri ll call mukhi baby 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: x-Nahima-x
we were discussing if Vir is no longer Mukhi what will Bawari call him 😆
so give us a name
i said Juhi ki papa or Jaanu😆
I found naam..bawri ll call mukhi baby 🤣
par pehele Sasur ji ko manana padega😆haa ab bachane ke liye to ghar javai hii banna padega..🤣
I’m not aunty😱 itni umar nahi hai meri🤣 I just love drama way more romance scenes
Originally posted by: Aarthisweety
Between if at all mukhi compromise on election further vir not mukhi..how will bawri call mukhi..viren kya 🤣
Tau ji ?
are sasurji hii khud ghar javai banayenge.. 🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Sampada001
par pehele Sasur ji ko manana padega😆
Originally posted by: Anahita_143
Arey wo golu h yrr wo Viren ki jagah virendar esa bolti h🤦😂😂
@bold- i soo want this yrr.. Viru ko usko pakad lena chahiye aur mast peeche padh jaana chahiye ki jab tak mera naam naa legi tanne jaane nhi dunga☺️
😳
hayeee Ziva ask Saba for this scene please 😆
Originally posted by: Red_eyes
I’m not aunty😱 itni umar nahi hai meri🤣 I just love drama way more romance scenes
definition of TRP aunty🤣
BALH mai the do do scene aise jaha ram priya ko pakad leta hai aur bolta hai ki uska naam bole.. 🤩🤩🤩Originally posted by: x-Nahima-x
sadly I like the way Prakashi says Viren but shes a villain 😆
when they play the blindfold game i like how she says no Viren you have to play
I actually want a scene where Vir asks Bawari to say his name
Second one wala to mera fav hai.. ❤
Aur vo saba ne hii likhe the.. To hume bhi mangta hai ab.. 😤😤😤🙃🙃🙃🙃🙃
Well expected this to happen CCS will use Nandu to get back at Mukhi
Oh...intna pyar Javai pe🤣are sasurji hii khud ghar javai banayenge.. 🤣🤣🤣🤣🤣