Sahi pakade hai
Bandariya ke chakkar mein hum apni akal kho rahe the 😆
Lekin Nina the saviour ne bacha liya 🤣
Nina the saviour ki Jai ho 🤣🤣
🤣🤣🤣
Haina iss jalebi ky chakkar main hum apna time waste karahy hain
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sahi pakade hai
Bandariya ke chakkar mein hum apni akal kho rahe the 😆
Lekin Nina the saviour ne bacha liya 🤣
Nina the saviour ki Jai ho 🤣🤣
🤣🤣🤣
Haina iss jalebi ky chakkar main hum apna time waste karahy hain
Tauba tumhare ye ishare
Okay guys I leaving now🤗
Milte hai kal 🤗
Eid ki wjha se already I m tired 🤣
Good night
Take care
Hum mile hi iski spamming ki wajah se the haina Aisha🤣
Kitni mahaan hai aap 🥺🙏🤣
Waah Nina u go girl
sach hai sach
Jhoot saaf jhoot
Okay guys I leaving now🤗
Milte hai kal 🤗
Eid ki wjha se already I m tired 🤣
Good night
Take care
Mai bhi hu😡
Good night
Take care
Ae Jalebi tu kaunse wale mele mein gayi thi bata 🤣
Tum logo ne mujhe time waste bola ab mein ja rahi hoo sachi mein😡💔🤣
https://x.com/taran_adarsh/status/2088865703290163546
https://x.com/i/status/2071619855959417138
https://x.com/GossipsTv/status/2084533664470433974
https://x.com/panindiareview/status/2070591772229787932?s=46 t=vevCm3I0SGjUvmq-Bjkadg
https://x.com/samthebestest_/status/2066561705593970842?s=46
5