Kya karne wali ho? Main pehle se use DM kar ke warn kardoon 😈
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Kya karne wali ho? Main pehle se use DM kar ke warn kardoon 😈
Originally posted by: sargamif
Arey yha bore ho rahi thi to chali gayi
Manne aj maza na aaraha😆😲
Movie to badi h maine abhi shuru ki h dekhna😳
Kaun si
Per tum sone kab jaogi
100% pakka...😳🤗
And aapko toh pata hi hoga Ahmedabad ka food...Hayeee...🤩🤩 Saath mein enjoy karenge...😎
baap re.. Wow.. 🤩🤩👏Originally posted by: darkchocolates
Awesome yaar...👍🏼
Mujhe toh Gujarati, Marathi and Marwadi aati hai...Almost perfectly...
Mujhe virtual party chahiye...Bhul mat jaana...😭😂😒
Originally posted by: Manasi_16
Arre kuxh nahi yaar...main college se aa rahibthi, bus se utri air road cross karne wali thi. Usi rime par Ronit crossed the road from the opposite side and walked towards me...and O, like a fool, just froze. I didn't move..probably didn't breathe also 😆And by the time I recovered, woh chala bui gaya🤣
Yrrrrrrrrrrr ap kitne bade namune ho
Seriously 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
CP mein Nathu ka Chana Bhatura
Jab mera man karega tab🤣🤪
Bilkul milegi
Bolo ahmedabad ajao
Jaise PurVir/ PriAm .
They look so sexy.

