Awe Nezu 🤗🤗🤗

Aaj se aaunga.. Next week koi assignment nahi hain toh mein free hoon 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Awe Nezu 🤗🤗🤗

Aaj se aaunga.. Next week koi assignment nahi hain toh mein free hoon 😆
Sarguuuu 🤗🤗🤗
Bohot din baad tume yaha forum par dekrahi hoon main 😆
Kaise hoon tum?
Originally posted by: Jaspreet96
Par nezu...yeh mere dill ko wapis bhi nahi karti..
Tijori mein rakh leti hai...jab tu busy hoti hai..fir mera dil nikalke khelne lag jaati hai🤦🏻♀️🤦🏻♀️😥😥
Logo ke dilo se khelna mera shok h😎🤪
Nasha karke aayi ho aap🤣
@bold m sab samajh rahi hu ap kya kehna chah rahi ho😏😏
Originally posted by: midniteangel
Sarguuuu 🤗🤗🤗
Bohot din baad tume yaha forum par dekrahi hoon main 😆
Kaise hoon tum?
Manu tumne mere paan wale joke per aaj smiley bheja. To kya joke 4 din baad samjh aaya tumhe😆
Originally posted by: midniteangel
Sarguuuu 🤗🤗🤗
Bohot din baad tume yaha forum par dekrahi hoon main 😆
Kaise hoon tum?
Mannnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnuuuuuuuuuuuuu🤗🤗🤣🤪
Jab man karta h tab aa jate h forum par..kya kare busy log h hum to😎
M thik hu..tu bata kaisi h..
koi ladka phasa liya h kya tune jo itna busy rehti h🤣🙈🙈
Originally posted by: pallavi_p28
Manu tumne mere paan wale joke per aaj smiley bheja. To kya joke 4 din baad samjh aaya tumhe😆
Ap phir shuru hogayi
Apke PJs ko ban karna padega
Tum pahle batao mummy se daant padi kya
Originally posted by: pallavi_p28
Manu tumne mere paan wale joke per aaj smiley bheja. To kya joke 4 din baad samjh aaya tumhe😆
Nahi di.. Woh joke maine aaj dekha tha 😆
Iss baar toh silent reader banakar bhi forum par nahi aaya tha 🤣
Maine aapki joke par reply bhi kiya tha.. Phir post delete kardiya kyunki woh cc khatam hogaya tha..
@bold: paan aur rasa gulla joke tha nah.. Kya double meaning hain usme?? Jab woh dekha mujhe bondita yaad aagayi from barrister babu😆
Originally posted by: midniteangel
Nahi di.. Woh joke maine aaj dekha tha 😆
Iss baar toh silent reader banakar bhi forum par nahi aaya tha 🤣
Maine aapki joke par reply bhi kiya tha.. Phir post delete kardiya kyunki woh cc khatam hogaya tha..
@bold: paan aur rasa gulla joke tha nah.. Kya double meaning hain usme?? Jab woh dekha mujhe bondita yaad aagayi from barrister babu😆
Classes kaise chal rahi hai.
Haa dekha maine bas ek dot tha. Koi nahi. Isliye to yaha kheenchkar lai wo topic.😆
Kuch double meaning nhi tha. Simple joke tha