mai wait karungi..😳Originally posted by: sargamif
Kal bataungi...dil.thaam ke baithna🤣🤪
Acha abhi hum chalta h..humko neend aati h re baba😳
Ap bhi so jao..bahut late hogaya🤗
GN❤️
Accha so ja.. 😚❤
Good night bacchu.. 😚
Bas ab so jaungi..🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
mai wait karungi..😳Originally posted by: sargamif
Kal bataungi...dil.thaam ke baithna🤣🤪
Acha abhi hum chalta h..humko neend aati h re baba😳
Ap bhi so jao..bahut late hogaya🤗
GN❤️
Accha so ja.. 😚❤
Good night bacchu.. 😚
Bas ab so jaungi..🤗
woh woh kya.. 🙄
Accha thik hai nahi karte aapko pareshaan.. 😝
Hote hai re aise namoone har jagah.. 😂
Abhi aap soo jao.
GN ❤️
Guys I have great news
I got my own place to live with my parents
My own room 🥳
52 pages, kya baat ko gai bhai.
Sabka degree aur farewell ho gya kal raat lagta hai.😆
9 pm ko to new cc start kiya tha aur itni jaldi 50 page ud gaye.
Originally posted by: Red_eyes
Guys I have great news
I got my own place to live with my parents
My own room 🥳
That's a gr8 news mini. ❤️
Khus hai na aap. Kab shift karoge🤗
Originally posted by: pallavi_p28
52 pages, kya baat ko gai bhai.
Sabka degree aur farewell ho gya kal raat lagta hai.😆
9 pm ko to new cc start kiya tha aur itni jaldi 50 page ud gaye.
School se leke college tak ki baatien ho gayi thi...tum to beech me phurr ho gayi thi...😆
Originally posted by: pallavi_p28
52 pages, kya baat ko gai bhai.
Sabka degree aur farewell ho gya kal raat lagta hai.😆
9 pm ko to new cc start kiya tha aur itni jaldi 50 page ud gaye.
School, College...Kya kya discuss kar liya...Sirf Kindergarten discuss karna baaki reh gaya tha...🤣🤣🤣😆😆
Aap kahan chale gaye the...
Originally posted by: Srilata.Mineil
School se leke college tak ki baatien ho gayi thi...tum to beech me phurr ho gayi thi...😆
Neend aa gai thi
Matlab bachpan se jawani 😆
Originally posted by: darkchocolates
School, College...Kya kya discuss kar liya...Sirf Kindergarten discuss karna baaki reh gaya tha...🤣🤣🤣😆😆
Aap kahan chale gaye the...
To aaj discuss kar lenge🤣
Mujhe neend aa gai thi😭
I had a great time last night...Kitna maza aaya discuss karke..😳😎
Thank you so much Aayu Di,Sri Di,sweetie r late latif kenu di r lazy girl pallavi Di.🤣🤗🤗