Hi neha di main thik hu🤗 bas busy for the exam on 27th😃. How are you😳??Originally posted by: DelusionsOfNeha
Kaise ho sab?
Mahi, you wanna play a Bollywood retro themed sheep game?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hi neha di main thik hu🤗 bas busy for the exam on 27th😃. How are you😳??Originally posted by: DelusionsOfNeha
Kaise ho sab?
Mahi, you wanna play a Bollywood retro themed sheep game?
Originally posted by: Biggboss15
Hi neha di main thik hu🤗 bas busy for the exam on 27th😃. How are you😳??
Hewwooo kiddo! All the best for another exam! 😳🤗
Main bhi ekdum mast!! 😳
Originally posted by: Biggboss15
Neha di shocked mat ho😆. Iss version main unginat gandi cheeze hui hai😆. Waha to heroine ka bara beta bhi worst tha wo alag baat hai ki thappar khane ke baad usne domestic violence ka case nai kiya🤣
OMG... Nahi dekhna mujhe ye 🤣
Thank you🤗. Exams ke baad main lagbhag mein hamesha online rahunga tab masti karengeOriginally posted by: DelusionsOfNeha
Hewwooo kiddo! All the best for another exam! 😳🤗
Main bhi ekdum mast!! 😳
Originally posted by: Biggboss15
Thank you🤗. Exams ke baad main lagbhag mein hamesha online rahunga tab masti karenge
😆 pakka! Padhai karna mat bhulna😆🤗 bahot raita phailayenge phir 🤣
Aapka sunke hi ye haal hai to mera sochiye mujhe to ye sab dekhna parta tha🤣. Though kuch catfights mujhe bahut mazedar lage😆
Originally posted by: Biggboss15
Aapka sunke hi ye haal hai to mera sochiye mujhe to ye sab dekhna parta tha🤣. Though kuch catfights mujhe bahut mazedar lage😆
Arreee re.. I feel bad for you, kitna torture jhela 🤣🥺
Tab bhi vo thappar wala kand main mujhe bahut maza aya tha😆. And bengalis have a special word ashobho mey chele(bad/evil person😆) and the way they say that in serials it's hilarious🤣
Anyways abhi main chalta hu. Good night neha di🤗
Originally posted by: Biggboss15
Tab bhi vo thappar wala kand main mujhe bahut maza aya tha😆. And bengalis have a special word ashobho mey chele(bad/evil person😆) and the way they say that in serials it's hilarious🤣
True but I can't get over bhabho's dakan k saare me janmi kulakshini..
Diya bati wali 😒