Originally posted by: TheRoadNotTaken
chalo toh phir aur fictions likhte hain... hot scenes ka suggestions bhi le lete hain toh achha hoga
Han han likho likho😆
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: TheRoadNotTaken
chalo toh phir aur fictions likhte hain... hot scenes ka suggestions bhi le lete hain toh achha hoga
Han han likho likho😆
. eagerly waiting then🤪Originally posted by: TheRoadNotTaken
fiction mein likh ke bataungi😉
Han yeh maine bhi dekhe the...let her come and choose🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Pehli wali to bohot sophisticated hai
Second wali achi hai....or waaahhhh dekho to accessory bhi hai hairs me 🤪
Han but hum alag se bhi accessories choose krenge...ek dum awesome wali🤪😆
Jen kidhar ho tum? Chalo dress select karo
Originally posted by: TheRoadNotTaken
thankyou... vaise bhi mera bhi dimag sanak chuka hai uss sunki ko dekh kr 😆
Same here bro!🤪
Par ab humpe uski sanak ka asar nahi hota 🤢
ab toh kuch likhna hi padega.... 😆
.hanji tarif🤗
Yeh apun ka style hai😳
mujhe toh gussa aata hai... hes acting so immature all the bloody time re
Han how can i forget that..kal wale comments mein mujhe hum dono ki chavi dikhi🤣