Suna nahi, sir jee har cheez bolte nahi. He just...responds positively to pink 🤣
I think Pallavi noticed and decided, ab se sirf pink pehnungi 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Suna nahi, sir jee har cheez bolte nahi. He just...responds positively to pink 🤣
I think Pallavi noticed and decided, ab se sirf pink pehnungi 😆

Originally posted by: aye-masakalii
Suna nahi, sir jee har cheez bolte nahi. He just...responds positively to pink 🤣
I think Pallavi noticed and decided, ab se sirf pink pehnungi 😆
Tab toh black waale dress ke time positivity infinity level pe thaBlack kyu nahi pehenti... Yeh mat kehna black pehnegi toh Raghav "Flying Raghav" ban jaata hai isiliye black nahi pehengi ab

Tum kucch karti kyu nahi😡
Yaar, kitni sundar toh lag rahi thi pink mein? Itna upset kyun ho dono?
Originally posted by: aye-masakalii
Yaar, kitni sundar toh lag rahi thi pink mein? Itna upset kyun ho dono?
Black me ati-sundar lag rahi thi😳☺️
That is very true, can't deny that
Abhi tak har rang ki saree pehen li, but abhi tak black saree nahi pehni 😭
Blessy ke paas sab ka solution hota hai na🤔