26th July onwards -
7:00 - ZMGA (StarPlus)
8:30 - Mon Phagun (StarJalsha) 😍😍😍😍😍😍😍
Just like i said the two most awaited shows of two big channels are launching on same date.
Mon phagun ki date aagayi ??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
26th July onwards -
7:00 - ZMGA (StarPlus)
8:30 - Mon Phagun (StarJalsha) 😍😍😍😍😍😍😍
Just like i said the two most awaited shows of two big channels are launching on same date.
Mon phagun ki date aagayi ??
Arey wahi toh bola but in a different way.
Officially announced. 26th July se Daily at 8:30 pm.
Neon really u think Rangu 6 pm dega? Possible hai waise but then Rubina wont be part aise 6 pm chaap show ka
I really wish aisa ho but i think usko 6:00 pm shift karke kuch time mein off air kardenge.
Arey wahi toh bola but in a different way.
Officially announced. 26th July se Daily at 8:30 pm.
Ab shree krishna bhakto meera 9pm aayega
Btw uss falaana dhimkana ka kya hua 🤣🤣
Originally posted by: Alpha_Aakash
Neon really u think Rangu 6 pm dega? Possible hai waise but then Rubina wont be part aise 6 pm chaap show ka
Haan otherwise off air hota toh ab tak toh packup ho bhi chuka hota na.
Originally posted by: IamRaj96
Ab shree krishna bhakto meera 9pm aayega
Btw uss falaana dhimkana ka kya hua 🤣🤣
Haan even i feel SKM ko 9 pm milega.
Haan uss bakwass ch*tiyappe ka time change karenge aisa bola hai. Maybe 4 pm. 🤣🤣
Whats wrong with SP ka screen color vibes. Pinkish filter kyun aa raha.
Saying bcz Just abhi Rangu mein CS khatam hua and Dadi changed to Ghumda on SP
To my surprise Rangu ka screen and filter was clean and white theme while Ghumda ka pinkish laga.
Quite weird na when both CS Ghumda are from same PHs
Originally posted by: Alpha_Aakash
Whats wrong with SP ka screen color vibes. Pinkish filter kyun aa raha.
Saying bcz Just abhi Rangu mein CS khatam hua and Dadi changed to Ghumda on SP
To my surprise Rangu ka screen and filter was clean and white theme while Ghumda ka pinkish laga.
Quite weird na when both CS Ghumda are from same PHs
OMGGGG bolo hi mat. Ye pata nahi Ghum ki cinematography ko kya hua hai mai baat karne hi wali thi iss baare mein. Its soooo reddish pinkish. Aankho mein bohot chub raha hai. 🤢🤢
Haan even i feel SKM ko 9 pm milega.
Haan uss bakwass ch*tiyappe ka time change karenge aisa bola hai. Maybe 4 pm. 🤣🤣
@bold

Haina. Rangu pe these days sab shows se woh yellowish dull light chali gai hai. Bas uss Namakde mein hai. But woh toh Imlie mein bhi hai so dono ek hi khet ki muli hai.
OMGGGG bolo hi mat. Ye pata nahi Ghum ki cinematography ko kya hua hai mai baat karne hi wali thi iss baare mein. Its soooo reddish pinkish. Aankho mein bohot chub raha hai. 🤢🤢
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4