Acha theek hai bna de fir mere liye🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Acha theek hai bna de fir mere liye🤪
Originally posted by: Pallavi_Rao
Ji nahi👎🏼
I was just roaming on if .....so checked the last reply of the thread....may be kiara one where she said i also dont know about him!
So out of curiousity i checked 3-4 replies mainly yours🤣
This is how i get know about him🤣
Mine?
Mai bhi nahi janati usko 🤣
Jo Sonia ne mere ko Bola vahi Maine Kiara ko bol diya 🤣
Originally posted by: Pallavi_Rao
Vo main apne aap pahuch gyi
But I swear ....
Main bhut shareef hun😳
Ek insaan ko shirtless dekh nhi pati.....aur vo wali batein karungi🤪
No....never!
Kya harz hai...agar pahunch hi gyi thi toh baat toh karke aati🤣
Nahi! Just curious to know the name🤪
Movie and I ... patience nahi h mere pas 3 ghante ka bhi🤣
I was about to say the same thing...but uske bad koi qoute aya hi nahi🤪
That movie was lob❤️
Main aaj bhi dekhti hoon toh aansoo aa jate hai and every song of that movie... literally gives you goosebumps aaj bhi☺️
Originally posted by: Raghav_Rao
I was about to say the same thing...but uske bad koi qoute aya hi nahi🤪
That movie was lob❤️
Main aaj bhi dekhti hoon toh aansoo aa jate hai and every song of that movie... literally gives you goosebumps aaj bhi☺️
I like that movie too
Originally posted by: Pallavi_Rao
Vo main apne aap pahuch gyi
But I swear ....
Main bhut shareef hun😳
Ek insaan ko shirtless dekh nhi pati.....aur vo wali batein karungi🤪
No....never!
Wahan se tum ne us wild man ko jaan liya, ab aur baqi kya reh jata hai...
Waise shri chahti hai k tum wahan ja ke us se baten karo..
Toh jab jao mujhe b bula lena 😃
Me too 😊
He is got that tragic streak..
Bande ko aur opportunities milni chahiye..
Originally posted by: Raghav_Rao
Aree wah appi kya mast idea hai....
Waise uss ka nam kya tha?
Hmmm pata karna padhega sab...farhad and she would be awesome pair nahi?
🤗
Thats what I am thinking ..
Is pe vishes roop se charcha ho sakti hai
That movie is totally lob❤️
Aaj kal toh bnti nahi hai waisi movies