Maine kaha tha isko negative mat karna.
Ab itne good looking insaan ko dislike kaise karain gay ? 😩
Armaan jee, ye sila diya mere pyaar ka? 🥺
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Maine kaha tha isko negative mat karna.
Ab itne good looking insaan ko dislike kaise karain gay ? 😩
Armaan jee, ye sila diya mere pyaar ka? 🥺
Koi photo post kro armaan ka, kitna khoonsurat hai dekhti hu🤓
Arey yeh bhi jhut lag raha hai
Script leak hua where Devikas old Aashiq is back 😆
So I don’t think Armaan is going to turn negative
also his anger is justified as long as he doesn’t go around murdering people idm😆
Originally posted by: Haal-e-Dil
Koi photo post kro armaan ka, kitna khoonsurat hai dekhti hu🤓
☺️
https://www.instagram.com/p/CRLnJE2jPRT/?utm_medium=copy_link
kyun re, mene jo photo use kiya tha pichle baar vo use karna
sachi batao didi, vohi apka desktop aur mobile wallpaper hai na☺️
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
kyun re, mene jo photo use kiya tha pichle baar vo use karna
sachi batao didi, vohi apka desktop aur mobile wallpaper hai na☺️
Nahi😆 but kab ho na ho...pata nahi😈
imagine agar sasti aur mehenga ka taaka bidh gaya real life mein😆
your dp is SKD ka pratham navra right