Ayyyyyyyy
Isse khatam karo yaar🤣🤣
Since 8 days this thread is alive!🤣
Aaj kaam tamaam kar hi daalo🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bhabhiji missing
Ayyyyyyyy
Isse khatam karo yaar🤣🤣
Since 8 days this thread is alive!🤣
Aaj kaam tamaam kar hi daalo🤣
Hooo ghum hai koi apne delusional sapno mein ho Subho shaaam.......
Originally posted by: KashishSingh27
Itna toh Veeru bhi nahi tadap raha SR ke liye jitna hum tadap rhe h 🤣🤣
Hum nahi. Sirf pooja . Kyunki hum jaante hai kuch nahi hoga. 🤣
Originally posted by: sairat07
Ayyyyyyyy
Isse khatam karo yaar🤣🤣
Since 8 days this thread is alive!🤣
Aaj kaam tamaam kar hi daalo🤣
we are sooooo close
Yaaro I am in the minority here but I am very happy with our sanskari serial minus the editing and directing kaands happening lately 🤣
Originally posted by: sairat07
Ayyyyyyyy
Isse khatam karo yaar🤣🤣
Since 8 days this thread is alive!🤣
Aaj kaam tamaam kar hi daalo🤣
YES !!!! LET'S MURDER THIS THREAD 😈😈😈😈🔪🔪🔪🔪🔪🔪 Mwahaha ha ha ha
see I am a nerd just like your last emoji
very sanskari 🤣
But mann he mann hum bhi Sairat romance ki aas lagaye baithe hai ☺️
But ur dp says something élse ónly 😉 hmmm
areee yaar I forgot about that 🤣