Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sonu kakka Aru ke last week ke dresses ka reference leke kapde pehnti hai lagta hai.
Aru ke green sadi ke next week usne bhi green sadi pehni... Now this week her sadi colour is similar to Aru's last week's costumes
niharu ka age group bhi match hota hai ❤️ please kuch ho jaye kaash ❤️ par ab waqt bahot kam bacha hai ❤️ yeh dono toh judaa ho jayenge humesha ke liye kyunki nihal toh london bhi nahin ja raha 🥺
Originally posted by: Softness
niharu ka age group bhi match hota hai ❤️ please kuch ho jaye kaash ❤️ par ab waqt bahot kam bacha hai ❤️ yeh dono toh judaa ho jayenge humesha ke liye kyunki nihal toh london bhi nahin ja raha 🥺
Nihal aur Anushka ka kya karoge
tod do unko aur inka banado please ❤️
kuch karo micky please urgent 🤗
Kya karen yaha Sony ek duet nahi de rahi hai unka 🤪
Aur aise kisi ka dil kaise todein 😒
Arunita playback for karishma.
Pyaar kar...
https://www.instagram.com/reel/CRbC0W3jIZD/?utm_medium=copy_link
humein kolkata aur bengaluru mein unke ghar pe jaake unke parents se baat karke rishta pakka kar dena chahiye abhi.. nahin toh der na hojaye kahin.. shaadi ka dono ko bol denge chahe kuch saal baad kar lena.. 😊
tum bengaluru jao ..main kolkata jaati hun.. 😊