Congratulationssss
To
The
New
AT! 🥳
Lets make it tazbulicious🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Congratulationssss
To
The
New
AT! 🥳
Lets make it tazbulicious🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
Hayeee khushi ke aansooo
You have described me so well and with so much love
Finally koi toh hai mujhe samjhta hai jo
Ek tuhi yar mera, mujhko kya duniya se lena
Bold one is for you and tagged girls
Tum na sab pr ye line chipkaati ho...ab maine dhyan dena chord diya hai
Originally posted by: Raghav_Rao
Jitna iske bare mein bad bad karna kar lo next AT mein ek word bhi nahi sunega... ardamayinda?
Kuch kaha kya aapne Anna
Originally posted by: Mysterie_girl
Tum na sab pr ye line chipkaati ho...ab maine dhyan dena chord diya hai
Yeah actually har kisi ko ye line chep ti rehti h🤣
I guess this Raghav doesn't know counting, ek ke aage jaata hi nahi
RR knows counting...it's just flow bigad jayega song ka.. isiliye ek se aage nahi badh pata main🤪
Ignore karenge ab hum
arey nice name
but chances are I'll forget what shahad stands for after a while
Arre tension nako...humko message krna hum remind krwayenge aapko😎
Okay do you all like pallavi's 👗???
I like the back of it ...
Raghav what did he wants bare- back , slit dress 😊
Maldivas ka plan rishu or Anika aka farhad ne hum teeno ke liye bnaya tha🤣