Asfi these two are gorgeous!!!!❤️ Alice toh itni sundar lag rahi hai ufff!!!❤️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Asfi these two are gorgeous!!!!❤️ Alice toh itni sundar lag rahi hai ufff!!!❤️
😳🤣🤣
Maine yahi comment kiya tha thodi der pehle. Dekha...😆
🤣
Ye ho kya raha hai yahan?
Saat samandar paar chalo !!!🤣
Originally posted by: Nups_mish
Pixie!! Puri daal kaali hai🤣 sab thodi offscreen promotion karege🤣 mai tujhe tag nahi kar paa rahi hu kal se? Ye kya locha hai Pixie?😕
Utar jaao bhai
Itna gehra mat jaao doob jaaoge
Originally posted by: Nups_mish
Guys I am 💯 sure these two are dating! I have no doubts 🤣 his best friends are following her as well😆 KD toh pura gaya!! He cannot stop looking at her🤣
Ye lo! Ho gayi kalyaan 🤣
AK KD officially kab announce karege ab uska intezaar! 😆
Phir se aag lag gyii!! 🤣
Nivi tu puri aa gayi na ship pe? Ya ek pair abhi bhi bahar hai?🤣
Originally posted by: Nups_mish
Pixie!! Puri daal kaali hai🤣 sab thodi offscreen promotion karege🤣 mai tujhe tag nahi kar paa rahi hu kal se? Ye kya locha hai Pixie?😕
Hannn...no other itv Jodi does this, and anyways online popularity does not affect trps.
Ya to yeh log mazee le rahe hai or else Kuch lochaa hai.🤣🤣🤣🤣
I have no idea why people are not able to tag me.i even checked the settings.🤷