Originally posted by: ItsmePriya
Aur I will follow you back to my maayka...phir hum dono YKB karke sasural ke saath unite hojayenge🤣
🤣🤣🤣 Omg that is just goals 🤣 Tu wait kar, tujhe meri SIL banake hi chodungi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: ItsmePriya
Aur I will follow you back to my maayka...phir hum dono YKB karke sasural ke saath unite hojayenge🤣
🤣🤣🤣 Omg that is just goals 🤣 Tu wait kar, tujhe meri SIL banake hi chodungi
Originally posted by: raindropsroses
Oh nooo
Tum sab chad gaye ship mein 🤣
I’m standing with one leg in the ship and one leg on the ground 🤣
Doosra leg bhi ship mein rakho. Hum sab hai na saath saath. 😆
Aaja🤗
Originally posted by: Nups_mish
Aare one leg ground pe mar rakh, ship chali gayi toh paani me giregi! Isse acha ship me aaja😎😆 ship pe sab moh maaya lagega tujhe😆
🤣🤣 Chal teek hai aaj ke liye I’ll jump on 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Twitter wale pankhiya toh poll bhi kar rahe- Are they official?☺️
🤪🤣🤣🤣
I swear KDice must be having a laugh riot reading those 🤣🤣🤣
I just hope unhe yeh forums ke baare Mai pata na ho.gazab beizzati ho jayegi hamari 🤣🤣🤣
Gaana hai🤣
Upar se bless you wala comment padhke aisa lag raha hai shaadi shiny ki nahi inn dono ki thi🤣
Utni lambi legs nahi hai meri 🤣 so I turned the ship into a boat 🤣
Yehhhh ...ship size increasing 😎😎😎
Welcome 🤣🤣🤣🤣
Un-sanskaari Suman 🤣
Or de-sanskaared Suman 🤔
Alok Nath ko bulao re koi
BTS aur episode mein kitna farak hein🤣
The twirl got edited 🤣
It looked so much magical here....solo portion yahan kitna beautiful hein
Yayyy!! Meri Nivi ship mein agyiii!!🤗❤️