Barbaadi se acha hai thodi bohot khushiyaan🤣
Aare mai mazak kar rahi hu! Life me sahi ladka milega tabhi shaadi karna koi ghaai mat karna! Wait for the right person and the right time.. toh hi shaadi me mazza aaega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Barbaadi se acha hai thodi bohot khushiyaan🤣
Aare mai mazak kar rahi hu! Life me sahi ladka milega tabhi shaadi karna koi ghaai mat karna! Wait for the right person and the right time.. toh hi shaadi me mazza aaega
Originally posted by: raindropsroses
Oh nooo
Tum sab chad gaye ship mein 🤣
I’m standing with one leg in the ship and one leg on the ground 🤣
Aree Nivi tum bhi ajao dubenge toh saath doobenge aur sail krenge toh sath krenge!! 🤣🤪🤗
Asfi!! Wo dono kuch kar hi nahi rahe! Yehi toh problem hai🤣
I understand what you are saying and you make complete sense
But I want to get married for completely different reasons 🤣
Beta, agar mein sahi soch rahin hoon, uske liye marriage zaroori nahin hain 🙈 Just saying...
Humara chain wain sab uzra
KDice nazar hata le
Barbaad ho rahe hain ji
Humare apne FD wale 🤣🤣🤣
Originally posted by: raindropsroses
I’ll be sent back to my mayka within the week of my marriage then 🤣🤣
Aur I will follow you back to my maayka...phir hum dono YKB karke sasural ke saath unite hojayenge🤣
Originally posted by: AppleOfEye
What's happening here?😈
Yaha kal raat se nayi kahani chal rahi hai🤣. In short-
Dillagi ne di hawa,
Thoda sa dhuan utha
Aur aag jal gayi,
Teri meri dosti, pyaar me badal gayi
~ft. KD n Alice
🤣🤣
Originally posted by: Pixiepadhi
Add me to the list.
I am also 100 percent sure😎😎
Kaun si dost couple photo pe bless you likhti hai?they are pakka dating.
Pixie ne bhi bol diya