Hahah no re sirf AK and KD bass hai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Hahah no re sirf AK and KD bass hai 🤣
Exactly 🤣 see this is why I follow him 🤣
Acha toh ab alice ki best friend can't take her eyes off of this ka kya matlab hua??
I want to see our interpretation skills 🤣
Teek hai, we’ll update you with the rest 🤣
I also followed him .. initially thinking for few days.. agar kuch dhang ka post nahi karega toh will unfollow 😂🙈
Tumhare bharose hi hu mai🤣 bass Dev ko follow karne mat bolna🤣
Originally posted by: D3IKV7QN5PIDTG7C
I also followed him .. initially thinking for few days.. agar kuch dhang ka post nahi karega toh will unfollow 😂🙈
Tera square ban raha hai 🤣
Itne Bure din nahin aaye uske 🤣
Originally posted by: QNAI534IVB5BSADF
Acha toh ab alice ki best friend can't take her eyes off of this ka kya matlab hua??
I want to see our interpretation skills 🤣
Matlab saaf hai wo apni aankhe iss pic pe gaade hui hai🤣 in short dono ko taad rahi hai🤣
Short summary de do Nivi.. I don't follow him 🤣