
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted

Oye! Tu mereko advice de but mera SKD se dur reh😈🤣

Pallavi shant ho jayo ab🤪
Oh my friend tazbu....vannakamm🙏
How are you and where were you?🤪
Haan baba😆
Dont tell me you guys didnt know that Ek baar UN change kiya toh 1 saal tak change nai kar sakte!🤪🤣
Pallavi jhadu nahi....yeh bahut lagta hai
Ab maine kya kiya saree ka dukan...tum jyada hi bhav kha raha h ab
Han yar...hum dono ke ilawa koi play nahi kar raha😭
Originally posted by: AppleOfEye
Haan baba😆
Dont tell me you guys didnt know that Ek baar UN change kiya toh 1 saal tak change nai kar sakte!🤪🤣
I know🤪
But phir bhi riks le liya🤣