ohh itna sad song kyun?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
ohh itna sad song kyun?
🤣🤣🤣
Bilkul nahi!
She said ye thread tadap tadap k mar rahi rahi hai...That's why I remembered this song😃
Aap apna ACP Pradyumn ka dimaag side mein rakho🤣
Originally posted by: TheRoadNotTaken
ohh itna sad song kyun?
Arey shristhi di said ye thread tadap tadap k mar rahi hai🤣..So the word tadap reminded me of this😆
Originally posted by: sairat07
🤣🤣🤣
Bilkul nahi!
She said ye thread tadap tadap k mar rahi rahi hai...That's why I remembered this song😃
Aap apna ACP Pradyumn ka dimaag side mein rakho🤣
Aab aur shak ho raha hai. 🤔
vo toh dekha maine... 🤣Originally posted by: sairat07
Arey shristhi di said ye thread tadap tadap k mar rahi hai🤣..So the word tadap reminded me of this😆
Chalo jaldi se khatam kr dein in thread ko😆
Where is Ishani. She is also busy?
Originally posted by: TheRoadNotTaken
vo toh dekha maine... 🤣
Chalo jaldi se khatam kr dein in thread ko😆
Chalo🤣
Proper network aur gossips k saath taiyyar saathiyo🤣
Where r u yaaro????😒
I used to be one of the first people on this forum and then I could no longer vist due to personal commitments... Uss tym pe 2 threads khatam krne mein kayi hafte aur mahine lag jate the... So for me it's fast only😆
haan sab aa jao... Mujhe toh vaise bhi 3 mahine hogaye break liye... I m energized to chit chat too😆Originally posted by: sairat07
Chalo🤣
Proper network aur gossips k saath taiyyar saathiyo🤣
Where r u yaaro????😒