Originally posted by: rikara94
Isse prove hota h ke main bahut vehli hoon tum padhayi bilkul nahi krti🤣
Main to nahin kar rahi...or aise hi mar jaana hai ek din mujhe
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: rikara94
Isse prove hota h ke main bahut vehli hoon tum padhayi bilkul nahi krti🤣
Main to nahin kar rahi...or aise hi mar jaana hai ek din mujhe
I also wanna be a part of one😆 . Please kabhi mauka nahi mila.
Mai iss AT ki Devi maata hu 😎
Jo yaha aake apne Darshan deti hai
🤣
Originally posted by: rikara94
Shreya hum dono hall of fame pe phir se chhaa gaye🤣🤗
Main no.1 or tum no.2🥳
Aur karo tum din bhar vellapanti 🤣
Yhi hoga👍🏼
Nhi nhi tum bhi bol lo😡
Originally posted by: rikara94
Shreya hum dono hall of fame pe phir se chhaa gaye🤣🤗
Main no.1 or tum no.2🥳
Ab samajh aaraha hai ki yeh kaam hota kaise hai🤣🤣
Congratulations waise
https://www.instagram.com/p/CRPkdyIJ6kS/?utm_medium=copy_link
Lets do some bk bk🤪(i know jyoti or shreya kuch zyada he mehnat krli)🤣
What are your thoughts on it??
Till then i m going to watch todays episode will discuss it later👍🏼
Tum toh naraz ho gayi Lagta hai
Accha yaar flow me Nikal Gaya Hoga ...
Originally posted by: xxStrangerxx
https://www.instagram.com/p/CRPkdyIJ6kS/?utm_medium=copy_link
Lets do some bk bk🤪(i know jyoti or shreya kuch zyada he mehnat krli)🤣
What are your thoughts on it??
Till then i m going to watch todays episode will discuss it later👍🏼
Tum ne wrong mysterie girl ko tag Kiya hai 🤣
Originally posted by: Isamreen
Tum toh naraz ho gayi Lagta hai
Accha yaar flow me Nikal Gaya Hoga ...
Nhi mere ye thakela face🤪
After doing some assignments🤣