Haaye Allah, kya hota hai rehta hai yahan😆🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Haaye Allah, kya hota hai rehta hai yahan😆🤣
Kaafi acche accessories ke options mil rahe hain aapko😆
Main to tumhara bhi saath de rahi 😭
🤣
Valima is reception ( after marriage function)
May be nikah ka bol ri h🤣
Appi aaj kal kisi ko nahi bakshati🤣
Are Shreya ne gif bheji thi itna mast wali toh bas dikha rahi thi tumhe
Originally posted by: Isamreen
Yeh toh waqai hang Woh jaen he Kaan par 🤣
Le Sai-
Itne bade ear rings chara Kar kaano ko fansi de rahi ho kya 🤣
Lol yes🤣
Mere kaan hi utar jayege. maine bina kano ke kaise rahungi🤣
Originally posted by: Isamreen
Surprise Farhad k Saath Anna b honge...
Date Ka asli Maza Hoga Woh...😃
Ohhh i likeeee the surprise🤣