https://www.instagram.com/p/CRO6fGoCSFJ/?utm_medium=copy_link
Firse paani paani....poor KSG🤣
Yaar please.. bas karo.. mere se hasi nahi rukh rahi Kaka ka chehra dekhe 🤣
Kya kya dekhna padhra hai iss umaar me unko Ani ke wajah se
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
https://www.instagram.com/p/CRO6fGoCSFJ/?utm_medium=copy_link
Firse paani paani....poor KSG🤣
Yaar please.. bas karo.. mere se hasi nahi rukh rahi Kaka ka chehra dekhe 🤣
Kya kya dekhna padhra hai iss umaar me unko Ani ke wajah se
Originally posted by: .Rinnie.
Arre wah! Kya sahi pakda!
The bathtub scene will definitely show her tattoo na.. warna yeh log tattoo pe itna focus kyu dalte aaj ke episode me?
Still doesn't solve the mystery how they fell in that tub 😆 Kal dekhu ya na dekhu sochri hu.. family ke saath kaise hi aise scene dekhu.
Phone pe dekh lo na.. Main jio tv pe live dekhti hu.. agar jio sim na ho to voot pe dekh lena
Originally posted by: .Rinnie.
Dance karna seekha rahe the humare Shishak babu lagra hai 😆 Bas raaste bathak gaye wo beech me aur bathroom gus gaye.
Rinn makers still don’t understand BB audience alag hai 🤦♀️…. Itni jaldi kisko hai bhai 🤷♀️
sahi toh hai but fir promo ka koyi sense nh banta ani ko pta chalega ki woh bon hai fir bhi woh usko aise manhadle kregi for going through her own stuff🤣Originally posted by: .Rinnie.
Arre wah! Kya sahi pakda!
The bathtub scene will definitely show her tattoo na.. warna yeh log tattoo pe itna focus kyu dalte aaj ke episode me?
Still doesn't solve the mystery how they fell in that tub 😆 Kal dekhu ya na dekhu sochri hu.. family ke saath kaise hi aise scene dekhu.
But bt sahi hai kisi ke dimaag mein nh ata we were so busy trollinr🤣
Hats off
agar Bidu pagla gaya hai toh shashwati kahaan se aayiOriginally posted by: .Rinnie.
Shit. I knew it.
Binoy ko target kar di in logo ne.
Aab kya karegi tu Bondita. How is she gonna fix anything in this state of affairs?
https://www.instagram.com/p/CRO6fGoCSFJ/?utm_medium=copy_link
Firse paani paani....poor KSG🤣
Mereko nehi dekhna..
Mereko RuDi mangta hain..
I can't take Aniruddh being comfortable with anyone else..😭
are tata sky pe bhi u can watch agar uska connection hai toh unka apo download krloOriginally posted by: Shrabana99
Phone pe dekh lo na.. Main jio tv pe live dekhti hu.. agar jio sim na ho to voot pe dekh lena
Originally posted by: Shrabana99
Aise chalta raha to wahi karungi.. 6 mahine baad ayi thi khushi khushi.. But mangu phir se bhaga raha hain hume..🤓
Same here shrabu
Kitne dino ke bad lauti hun i don't wanna be disappointed again ☹️ i mean I'm doing my best to ignore the horrible background music, they need better singer (or at least use the old once).
Originally posted by: Itsmesabah
Rinn Mangu still doesn’t understand BB audience alag hai 🤦♀️…. Itni jaldi kisko hai bhai 🤷♀️
Mangu samajh ta hain.. phir unhe partial amnesia ho jata hai shayad..😊
Originally posted by: Shrabana99
Phone pe dekh lo na.. Main jio tv pe live dekhti hu.. agar jio sim na ho to voot pe dekh lena
Yaar mera Jio data na adhe din me hi khatam ho jata hai Isliye phone me kum hi dekh pati hu.. I have to wait till next day to watch on MX player instead.
I'll just read updates tomorrow and watch day after.