so ja jakar.. 😂😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
so ja jakar.. 😂😂
Originally posted by: midniteangel
Ye twins bhi kids haina.. Inn dono ko kyu nikal rahi hain.. Mujhe new characters nahi chahiye, Jo bhi hain usse use karna chahiye
Ese to kk eternal hai kya show me 😈
Aap yahan se jaa rahe ho kya 😭
🤣 donoko meine 21 hi bataya na. 😊
btw, hindi is not my first language. excuse my bad grammar :(
Mujhe bhi.. Agar KK prakat hogi toh phirse emotional atyachhar hogi
so ja jakar.. 😂😂
Warna sapph aaigi lori sunane😆
Abhi aur kitna sukoon chahiye aapko. ❤️🤗
ab sab ko chain ki neend ayegi 😊
Nahi nahi. Yahi hu. Tension mat lo❤️
so ja jakar.. 😂😂
Ab main jaa rahi hoon.. Good night guys 😆
Agar ab nahi gaya tho poori raat forum par rahunga 🤣