Originally posted by: Isamreen
Ofcourse 👍🏼
Use athrangi log isiliye pasand kyunki woh khud satrangi hai 😃
Sai is not satrangi...he is Navrangi🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Isamreen
Ofcourse 👍🏼
Use athrangi log isiliye pasand kyunki woh khud satrangi hai 😃
Sai is not satrangi...he is Navrangi🤣
Sab yad rakha jayega👍🏼
Hai na. Apne aap se 😳
Aa behan gale mil phir toh🤗

Kho mat jana😭
Originally posted by: rikara94
Raghav was angry..man! I just love his this mode...
And when he pushed that chess board with hand....his expressions👏 up to mark
And when pallavi was dressing his wound....tab woh kaise baitha tha😆 angry yet grumpy🤣
Dil kar raha tha cheeks pull kardu screen mein ghus ke🤣
Aur Pallavi ne jab kaha k amma, Keerti aur Farhad sirf yeh teeno hain jin k liye tum kisi b had tak ja sakte ho..
He was so restless aise jaise kehna chahta ho ... Tum b Pallavi, tum b mere liye bahut imp hain aur mai tumhare kuch b kar sakta hai...
Tum iski bat mat suno👍🏼 yeh pagal hai
Ekdm 🤣

Don't underestimate my voice🤪
Munnu se puch lena main kitna acha bolti hoon😆 but afsos munnu is not here