Hum toh ji baat karte hai sahi apne aap lag jati hai😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Hum toh ji baat karte hai sahi apne aap lag jati hai😆
Originally posted by: rikara94
Shri gayab ho gyi aa hi nahi idhar🤣
Han vipul uncle i mean jiju and apni stree mast jodi hai na
Dinner kar rahi thi 😆
me, no no
aap hai ji
nainu kaathandi,
atharmainda amma
Uske naati pote ho gaye hai 🤣
Kuchh dino me swarg ki ore prasthan karenge vo 🤣
Kyu nati pote Wale dobara shadi nahi kar skte kya😡
Or aisa mat bolo, tumhare hone wala 'who ji' h woh🤣
Arey aise na bolo, jab bhi koi mujhe yaad karta hai mai turant chali aati hu
that's a happy family

Mai aati bhi apni marzi se hu aur jaati bhi apno marzi se hu. Koi mujhe bhaga naho sakta 😎
Ardamayinda ke ilawa sab hawa mein filter ho gya🤣
Originally posted by: CarpediemRose
Sai Ketan Rao
made this today a part of my work that has a suspense element to a key to much wonder
Wow am really excited now...😊
🤣 🤣