Originally posted by: Spicyfood
Khabri ji ka intezar hai
Khabri ji ka intezar hai......
Jiya bekarar hai.......
🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Spicyfood
Khabri ji ka intezar hai
Khabri ji ka intezar hai......
Jiya bekarar hai.......
🤣🤣
Aaja meri khabri
Hum log toe yahe hai tm socho kon yaad kara hai
Originally posted by: Spicyfood
Aaja meri khabri
Hme tera intezaar hai
Mod ji new thread plz
But aap log toh live baat kar rahe ho naa mujhse...mai koi benaras thori naa bhaag gayi sabko yaad aa rahi hai🤣
Kal SaiRat scene milenge ya nehi ?
Aajaaa ho oo oo khabri ji aaja......
Kuch.. Sairat ki romantic pics dikha ja.......
🤣🤣
Okay...jo bhi yaad kar raha hai usska toh bohot bura anjaam hoga for gifting me these hiccups at 10.15 🤣
Originally posted by: Spicyfood
Kal SaiRat scene milenge ya nehi ?
I hope so 🤭🤭