Originally posted by: AppleOfEye
Chota baccha samajhke humko
Na aankh dikhana rey
Akal ka kacca samjh ke
Humko na samjhana rey 😈
Dubi dubi dub dub 🤣🤣
Badi behen hoon, taang keechne ki hak hai mujhe 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: AppleOfEye
Chota baccha samajhke humko
Na aankh dikhana rey
Akal ka kacca samjh ke
Humko na samjhana rey 😈
Dubi dubi dub dub 🤣🤣
Badi behen hoon, taang keechne ki hak hai mujhe 🤣
Originally posted by: raindropsroses
I know how you can get rid of his bhoot 🤣
Finsih all your stories, starting with Sirf meri dulhan 🤣
have you seen my version of shivas - I will fall deeper 🤣🤣🤣
Originally posted by: ItsmePriya
Jal gayi...bright bright🤣🤣
Gaumbi is not brinjal...He looks like a peacock🤣
🤣🤣🤣 Priiiii
Did you finish your Dholida choreography?
Originally posted by: SlytherInMe.
FOR THE FIRST TIME I DONT GET THE SEXUAL INNUENDO AHHH TELL ME I WANT TO KNOW
🤣
What did we start Nivi🤣
Originally posted by: ValleyOfPeace
T lar mat daal
Woh to thak gayi tere upar KD bhagao jhaadu pocha karke.
Tu to aur musibaten maamg rahi hai apne liye🤣
Pehle ek tha
Ab do do hain!
Wk gym pujari
Dusra perfume pujari
Ek nain katari
Dusra do dhaari talwaar...
Ab tu jaayegi kahan
perfume pujari 🤣🤣🤣
I just want Ashu pujari 🤣🤣
Originally posted by: OW6OMHTGCHX5H2TG
Tum aur sane?🤣
You oscillate between bacha and amma, meri amma🤣
Sakshiiiii! Kya baat bol diii 🤣
Aaaja 🤗🤗
Originally posted by: M3XSLJPDJIKD4IJQ
Tum aur sane?🤣
You oscillate between bacha and amma, meri amma🤣
I dunno when I was Amma!
🤔
I am still thinking
I locked my room and happily dancing..but brinjal and peacock made me more crazy now🤣🤣
oye peeche hat
She is mine!
No one has dibs on her!
Trueeeee 😭 I just can’t read SMD enough times