Pariyan tenu sulavan
Jhule vich tenu bithavan
Maa teri bane sarhana
Bapu tera gana gaanda
Soja mere raj dulare
❤️😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Pariyan tenu sulavan
Jhule vich tenu bithavan
Maa teri bane sarhana
Bapu tera gana gaanda
Soja mere raj dulare
❤️😭
I know😆Hum ready baithe hai par humara roj pachka hota hai🤣
Pariyan tenu sulavan
Jhule vich tenu bithavan
Maa teri bane sarhana
Bapu tera gana gaanda
Soja mere raj dulare
❤️😭
Raja Beta Apne Bapu se milega ❤️
I want his bauji to sing this lori for him😭One last time...vashma saath ho toh sone pe suhaga.
We deserve one family scene😭
I know😆Hum ready baithe hai par humara roj pachka hota hai🤣
Aisa fandom pehli baar dekha Jo Apne couple ko farewell dene K liye itna betaab hai 😆 aur makers be like, nehiiiii VashmAy ne hi tho chirag (Maanak) dia hai Lala Ji ko, story dia hai show ko aise kaise Jane denge, 2 minutes dikhayenge jarur 🤪
Kabir is so chotu nd cute. His smile is adorable❤️
I want his bauji to sing this lori for him😭One last time...vashma saath ho toh sone pe suhaga.
We deserve one family scene😭
Anchal is back to Mumbai with BB team so fingers crossed 🤞
I doubt amdheer usee safe rakhenge uday ke absense mein😆
Kabir is so chotu nd cute. His smile is adorable❤️
SSP Ki casting 👌 ShaNchal as VashmAy ka hi beta lag raha hai 😳
I doubt amdheer usee safe rakhenge uday ke absense mein😆
Oh han Uday Vashu ko Bhagwan K bharose nehi AmDheer K bharose Chhod K geya Hai 🤔