Boldo na zara
Dil mein jo hai chupa
Yahi toh hai mohabbat my lovvveeeeee....😳
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Boldo na zara
Dil mein jo hai chupa
Yahi toh hai mohabbat my lovvveeeeee....😳
Originally posted by: Shristhi2002
Boldo na zara
Dil mein jo hai chupa
Yahi toh hai mohabbat my lovvveeeeee....😳
Agar fursat ho toh bahar aao babe
Chaand ko uska competitor dikhaana hai
Oh my loveeee...😳
Originally posted by: Justasuperbgirl
Agar fursat ho toh bahar aao babe
Chaand ko uska competitor dikhaana hai
Oh my loveeee...😳
Ye kya baat kar rahe ho??😆😆
Voila SBS kaise itnay meherban hogaye🧐🧐😂😂..lagta hai trends nay kafi ko hila diya🤭🤭🥸🥸
Jo ishq ke samandar mein taangon ke chahte hue doobi hai, woh pooch rahi hai ki 'my love' ka kya masla hai. Kisine sach kaha hai, mohabbat is blind😳
Voila SBS kaise itnay meherban hogaye🧐🧐😂😂..lagta hai trends nay kafi ko hila diya🤭🤭🥸🥸
Bohot log aate hai, bohot didi ghumaate hai,
Par aakhir TRP toh Sairat se hi aate hai.....😎🤣
Wow.. Yeh kya hai.. How did this happen 😲
Anyways.. A really cute interview... ❤️
Originally posted by: Shristhi2002
Jo ishq ke samandar mein taangon ke chahte hue doobi hai, woh pooch rahi hai ki 'my love' ka kya masla hai. Kisine sach kaha hai, mohabbat is blind😳
Behen! Headache theek nai hua kya??🤣
What r u talking dude!!???🤣🤣
Jokes apart i believe ki as they are back in mumbai and nedia must now be allowed on the sets