I could finally help someone in a technology-related matter... varna mai humesha kuch garbar kar deti hoo🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
I could finally help someone in a technology-related matter... varna mai humesha kuch garbar kar deti hoo🤣
Siggy khel chal raha hai🤣
Originally posted by: Sera-high123
Woh taang tod pyaar sirf aur sirf mera hai. Mai kisi ko uske taang tod ka haq nhi dungi. 😆😆
Par mujhe jaise susheel sacche acche ladki ko tang karogi toh ud jaayega tera pyaar 🤣
This statement seems more against me🤣
Hi am back. Ur dp is so cute Sam. And Shrishti is awww ❤️
Aeee inko dikh gaya!!!
Miracle miracle🤣🤣🤣
Originally posted by: sairat07
Padha maine🤣
Ab yaha roz milte hai toh thodi bohot soch bhi milegi hi na🤣🤣
Samaan soching mode🤣
Kyun???
Tum sabko nahi dikha???😲
Siggy pareshaani and haani🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Par mujhe jaise susheel sacche acche ladki ko tang karogi toh ud jaayega tera pyaar 🤣
This statement seems more against me🤣
Tum Sai ke dress ke slit wala siggy laga lo. Best hai.
hey ishanni sab ko siggy kaise dekhe yeh sikha rahe hai