Originally posted by: Srilata.Mineil
My bakaiti ki thi isne tab...air wo blank face in the whole scene🤣🤣
Uper se khanyadhaan bol diya... ab kya bolega 🤪🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Srilata.Mineil
My bakaiti ki thi isne tab...air wo blank face in the whole scene🤣🤣
Uper se khanyadhaan bol diya... ab kya bolega 🤪🤣🤣
Ha na purvi kya tareef karti hai apne tainke baare me ..
Originally posted by: pallavi_p28
Tumhare tute dil k emoji ki awaz yaha tak aai to Maine puch liye😳😆
Aisa kuch nahin hai...
Aisa hi hai.
Let anything happen
Plz this saba not to bring pur ka molestation again🤣
Aisa hai to i am taking my comment back😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru itna rangeen na hi jo 4 bache paida kar le...wo uski beti nahi hogi yaar...let's wait till the episodes...😆
Aap viru par shaq kar rahi ho.. woh sher hain 4 kya 10 bachche bhi hosaktha uska 🤪😆
Sahi bol rahi hoon aap.. sirf tadna aata hain usko 😛😛😛🤣🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru itna rangeen na hi jo 4 bache paida kar le...wo uski beti nahi hogi yaar...let's wait till the episodes...😆
Am still hoping that they aren't his kids but relatives 😳😆🤣
Seems every news portals are speculating with these new entries.
Btw Sri tumhare sources kya khehte hai abt these new entries😳..kaun hai yeh❓😆
Am still hoping that they aren't his kids but relatives 😳😆🤣
Seems every news portals are speculating with these new entries.
Btw Sri tumhare sources kya khehte hai abt these new entries😳..kaun hai yeh❓😆
Yr news portals bhi believes in ctrl c ctrl v supremacy
Mannu rockerz ban gaye 🥳🥳
Let's goooooooooooooooooooooooo 😎
Vir ko chakkar aayega agar yeh pur ki tauji hua toh..
Imagine karo Vir aur tauji college friends.. phir dono mein ladai hogaya tha aur dono separate hogaya.. Ab pur d detective in dono dost ko milane ki koshih karegi 🤪😆