Originally posted by: Swastika34
Helloo!!❤️
Hello🤗
I never asked your name, apologies.😳
I am Bhavna, and you are😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Swastika34
Helloo!!❤️
Hello🤗
I never asked your name, apologies.😳
I am Bhavna, and you are😳
Originally posted by: maanmeet1
sab remote dhundhte hai, deewar ke design, cracks sab dekhte hai🤣......remote hide and seek khelta hai.........
shivi ka to ek week......u know they stretch one day for whole week.......hum koi complain nahi karenge.......😉
True🤣
Upar walay se h zyada true🤣
🤗
I am fine! Tujhe dress ki picture bheji maine😆
Tu ne PM check kiya?😆
Shukriya❤️
Arrey ghamand kar ke kahan jaaungi🤣
Muje PS mein dialogue writer rakh lein ShiviSh ke one liners toh ache likh lungi.. zada kuch nahi toh🤣 Kya kehte ho?
are u will rock and we would get scenes which are in demand........and 1 liners to u would break the records..........hum ghamand karenge ki hamari dost PS ke dialogues likhti hai tabhi
I swear I'd kill someone if they show those typical Man Mast Magan type is song 🤣and candles on their SR 😆
Raavi actually hit Shiva so hard🤣🤣
Poor guy🤣
Yesss sensual aur emotional k sath sath sensitive scenes b maangta hai apun ko😆
That would be so nice na and she'll be like, toh aa gaya na tu ab 😆he'll be like, abhi mai aa gaya, agr mai yahan nai hota toh? 😆
Hannn😍😍😍
Softie and sensitive shiva 🥺🥺
Originally posted by: bhavna101
🤗
I am fine! Tujhe dress ki picture bheji maine😆
Tu ne PM check kiya?😆
Nah but 🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️😁😁😁😁😁
Originally posted by: Transference
I swear I'd kill someone if they show those typical Man Mast Magan type is song 🤣and candles on their SR 😆
Thastss soo not shivi.
Unka SR bhi unki Tarah thoda hatke Hona Chahiye😍
Originally posted by: Pixiepadhi
Hiii
Discussing hot Romance of EKTA shows 😆
And beech Mai shivi Ka hawas also🤣🤣
Hot romance in Ekta shows?😆
Mujhe toh sirf planning and plotting dikhti hai in most of he shows.
Haan lekin romance bhi hota hai, Kitani Mohobbat Hai mein thha na
ShiVi ki hawas🤣
Iske baare mein mujhe details mein batao, vistaar se🤣