Originally posted by: ..RiMi..
Tum dono ki baat sunke aisa lag raha hai maine hi drama ki shooting karvaai hai 🤣
Vaise karwa bhi sakti ho aap🤣🤣
Rimi dii kuch bhi kar Sakti hai . impossible ko possible 😈 Kyun Isra 😉
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ..RiMi..
Tum dono ki baat sunke aisa lag raha hai maine hi drama ki shooting karvaai hai 🤣
Vaise karwa bhi sakti ho aap🤣🤣
Rimi dii kuch bhi kar Sakti hai . impossible ko possible 😈 Kyun Isra 😉
Originally posted by: Siddiquie
@bold-hum 19 ke hain ab😈Abb tad se frog bann gaye hain😈🤣
Hii Miss Frog 🐸🤣🤣
Hum toh abhi bhi 17 hai ...tum hi dekhna yeah sabb hum toh untamed dekhega C-drama 😆🤪
sahi pakde hain aashi😳😎Originally posted by: Aashi_009
Vaise karwa bhi sakti ho aap🤣🤣
Rimi dii kuch bhi kar Sakti hai ... impossible ko possible ........Kyun Isra 😉
Aakhir kar tu sudhar gyi 😃😃hayeee🥺........kya batau ye khushi ke aansu 😭😭to rukne ka naam hi nhi le rhe hai 😌.......
Hii di ......main theek hu 🙂 aap kaise ho ......Originally posted by: ..RiMi..
Hi hema..
Mai ek kdrama dekh rhi thi usi ki baat ho rahi hai 😆
How r u ... watching BB ?
Abhi nhi after leap dekhungi 😊.......Hope storyline acchi ho 👍🏼Baaki actors to hai hi acche 🙂
Originally posted by: Rudhita18
Aakhir kar tu sudhar gyi 😃😃hayeee🥺........kya batau ye khushi ke aansu 😭😭to rukne ka naam hi nhi le rhe hai 😌.......
Rok de abhi… kal phir mauka milega 😇
c drama main nahi dekhti🤣🤪But tum bol rahi ho toh issi se shuru karenge🤣Originally posted by: Aashi_009
Hii Miss Frog 🐸🤣🤣
Hum toh abhi bhi 17 hai ...tum hi dekhna yeah sabb hum toh untamed dekhega C-drama 😆🤪
mujhe aapka doom oppa nahi pasand aaya Rimi😭🤣🤪(don't kill me for this)Originally posted by: ..RiMi..
Abhi kuchh nahi.. right now I'm in love with Doom oppa.. so I'm watching all his shows baar baar lagataar 😎
Lets see if i get attracted to some other show🤔 I'm too much in love .. huh ❤️
Nevertheless dekhne ka socha hai.. but tum log nahi dekh sakte bachho ke liye nahi hai vo 😎🤣
Originally posted by: Siddiquie
@bold-hum 19 ke hain ab😈Abb tad se frog bann gaye hain😈🤣
19 bhi zyada nahi 😐
pata hai 🥺🥺lekin hum GOT dekhe hain toh yeh kya cheez hai😎🤣