R - Sia, mujhme namak kam hai kya🤣
S - namak toh daal chawal mein hota hai🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
R - Sia, mujhme namak kam hai kya🤣
S - namak toh daal chawal mein hota hai🤣
Originally posted by: yurabaexx
Vansh bhi sahi fayda utha raha hai disguise ka🤣
Roy ke bahane riddhu tak apne dil ki baat pahuncha raha hai🤣🤣
Optimum utilization of resources koi Vansh babu se seekhein 🤣
Riddhu rakes a challenge ki is dal ko curry kaise bnate hai main btayti hu
R - Sia, mujhme namak kam hai kya🤣
S - namak toh daal chawal mein hota hai🤣
Lo ho gaya 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
riddhu to vansh
Ideally this should have happened yaha toh biwi fantasy pura karne mein lag gayi 🤣
Chachi mirchi kha ryi hai 8 rehti hai
Aryan and ishani makee fun of her
Riddhima to Bechari Sia taking out all her anger


Has Vansh forgotten bahon mein chale aao? Us seduction ke baad bhi nhi ruka tha woh to
Chachi -hum bohat ameer hojayenge🤣
Aryan - ye mirch khane se Mom ambulance mein hospital pahuchenge🤣🤣
Riddhu bari innocent hain 😆Originally posted by: arryline
Ideally this should have happened yaha toh biwi fantasy pura karne mein lag gayi 🤣