Aaayyyeeee🤣
Ab mehnat karni padegi lagta hai😆
Shyam ko completely free ho kar try karungi🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Aaayyyeeee🤣
Ab mehnat karni padegi lagta hai😆
Shyam ko completely free ho kar try karungi🤣
Punjabi kudi...nice to meet you Sakshi🤗
I don’t know 🤣 Whenever I reply to you, I want to add “caught you in 5 seconds” at the end 🤣 I’m sorry, that day at the forum is still stuck to me 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Sahi mei😂😂
Main abhi tak free nai hu bt still came🤣
Episode bhi nai dekha abhi tak
Mai khud busy hu abi par yahan atki hu😆
Episode dekha lena.. Maine suba suba he dekh lia aj😆
That's is why we are partners🤣
In sha Allah jaldi🌺
Originally posted by: raindropsroses
I don’t know 🤣 Whenever I reply to you, I want to add “caught you in 5 seconds” at the end 🤣 I’m sorry, that day at the forum is still stuck to me 🤣
Sach mein block kar dena tha🤣
Dekh hum punjabi dosti ke liye kuch bhi kar sakte hain.. par ye nahi karenge aur wo bhi nahi karegi🤣
In sha Allah🖤
Dekh hum punjabi dosti ke liye kuch bhi kar sakte hain.. par ye nahi karenge aur wo bhi nahi karegi🤣
Kuch bhi mein shaamil nahin hai matlab😛