Mai abhi jake sun kar aai pura.. 😝
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mai abhi jake sun kar aai pura.. 😝
Nezz aur manu ko ho raha hai.. 🤣🤣🤣
manu aur shree to hai.. Ye pata hai mujhe.. Aur kon hai.. 🤣🤣🤣🤣
Aayu aur Nezu kam the kya, jo tum bhi shuru ho gayi????😔
manu aur shree to hai.. Ye pata hai mujhe.. Aur kon hai.. 🤣🤣🤣🤣
Yeh koun 25 hai yaar 😈
Haa voi decent exit ho..wese bhi villain usko saba banayegi nhi, sacrifice karte huye hi dikhayegi saba usko🤦
Faltu drame kiye ye saba ne..acha bhala Viru ki, baccho ki sundar si cherished memory thi wo..ab Viru chhidta h uss se🤦🤷 kya hi faida hua😂
mujhe to pur jab saki ko sulati hai vo yaad aa gaya.. 😝🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Anahita_143
Ye padh ke fb aa rahe mujhe ab..wo jab SaVi milke J&M ko sulate h aur dono rote bhi h naa wo scene ke😭😭
Sab pitoge mujhse...ek ek ka address dhoond kar, ghar par aa kar Vir style dhulayi karoongi😈
New Montage...Yes, Plz
I wish the montage shows Vir back hugging Purvi & their hands entwined & hearts flying in the background
So Romantic ☺️😆
This sounds so nice. I can already picture it
I wonder how they will show her leaving? I don't think she has any other family.
She should go to the NGO that Sudha and Priyasi have gone to. Also they can always say that the kids have gone to see their mum, if ever there is a situation where the kids can't shoot.
Originally posted by: Anahita_143
Nezu ne apan sabki taraf se likha h😂😂
Maanti hi nhi ho tum nezuu😂😂🤣
Yeh hain koun 25, batana Zara 🤣