Suta all prepared
Ab maja ayega 😈
Khane me nashe ki goli mila dete hai mast dance performance bhi milega purvir ka

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Suta all prepared
Ab maja ayega 😈
Khane me nashe ki goli mila dete hai mast dance performance bhi milega purvir ka

Black magic karna hoga KK ko hatane ke liye

Originally posted by: pallavi_p28
Vipul ko kidnap kar lete hai.
Tab bhi problem hai jab milega to kk phir muhurat nikalwayegi...
Daal makhni jamaalghota
Naan
Palak kachori
Mix veg jamaalghota
Bhindi fry jamaalghota
Shahi Paneer jamaalghota
Spike drink( what ever you want)
Banarsi paan with nashila chuna
Matlab thread ke starting me na sahi kahin laga diya yeh bas kafi hai ..🤣
ek kaam karte hai kk ko hi kidnap karte haiOriginally posted by: Srilata.Mineil
Tab bhi problem hai jab milega to kk phir muhurat nikalwayegi...
Originally posted by: pallavi_p28
Daal makhni jamaalghota
Naan
Palak kachori
Mix veg jamaalghota
Bhindi fry jamaalghota
Shahi Paneer jamaalghota
Spike drink( what ever you want)
Banarsi paan with nashila chuna
Sab kk ke liye...
Humare liye batao...
Originally posted by: pallavi_p28
Daal makhni jamaalghota
Naan
Palak kachori
Mix veg jamaalghota
Bhindi fry jamaalghota
Shahi Paneer jamaalghota
Spike drink( what ever you want)
Banarsi paan with nashila chuna
Paneer malai tikka
Chicken tikka
Pizza
Pasta