obsessive Babu saanse lena bhi mushkil hai🥺
But hame kabhi fitoori Anirudh milega kya phir se 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
obsessive Babu saanse lena bhi mushkil hai🥺
But hame kabhi fitoori Anirudh milega kya phir se 🥺
mai toh sabko ani ke purane wardrobe se kapde milne ki line mein lagana chahti hu🤣
ab toh uska suits changed na
i want his shirts and suspenders kyuki bhaiyaji ka dressing sense was too good
kaash fandom ke logo ko baant dete
shirt ke bahane log kam negativity failate🤣
Originally posted by: Rudhita18
Main bolu shaadi ke mandap se bhagayega 😆😆.......aur ho jaega Mr. Chandamama ka popat 🤪🤪.
Chal theek hai agar shi hua to de denge tujhe virtual party 😁😁.kyu Aashi
Virtual toh denge hi 🤣🤣
Aur saath mei Mano free 😎
kyun nahi. Zaroor milega
Originally posted by: Rudhita18
Main bolu shaadi ke mandap se bhagayega 😆😆.......aur ho jaega Mr. Chandamama ka popat 🤪🤪.
Chal theek hai agar shi hua to de denge tujhe virtual party 😁😁.kyu Aashi
Lekin the point is raato raat bon se nafrat kyu karega ani🤔🤔🤔
nahiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii
mai marr na jaun usse pehle
Originally posted by: Rudhita18
Main bolu shaadi ke mandap se bhagayega 😆😆.......aur ho jaega Mr. Chandamama ka popat 🤪🤪.
Chal theek hai agar shi hua to de denge tujhe virtual party 😁😁.kyu Aashi
aashi sikho hema se❤️
ek baar mein maan gayi🤣❤️
Originally posted by: Aashi_009
Chl theek hai tere liye itna kar denge😎😈
But tughe bhi kuch karna padega naa .....
kya karna padega?
mai toh sabko ani ke purane wardrobe se kapde milne ki line mein lagana chahti hu🤣
ab toh uska suits changed na
i want his shirts and suspenders kyuki bhaiyaji ka dressing sense was too good
kaash fandom ke logo ko baant dete
shirt ke bahane log kam negativity failate🤣
Sahi mei uska wardrobe sahi tha ...that shirts are love...
Mughe bhi chahiye....sun we'll share🤣
tu rehne de phir
mai khud sambhal lungi hema ke saath