Mujhe attention chahiye 🤣:
Yeah attention chahiye .
Precap main vansh ne Riddhu ke nails pehchan liye naah ? 😉
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mujhe attention chahiye 🤣:
Yeah attention chahiye .
Precap main vansh ne Riddhu ke nails pehchan liye naah ? 😉
Ridhuu 🤣🤣 Boss should have see this🤪🤣
Jab biwi aise dangerously sweet smile deti hai na, toh matlab pati toh gaya 🤣..be it even the great mafia husbands
Vanshu - I love Y-❤️
Riddhu - Bye! 😡🚶🏻♀️🚶🏻♀️🚶🏻♀️
I am worried kahi Sashu koi gadbad na karde...becoz ek episode itna perfect ho aur next bhi sahi rahe...😞

I am worried kahi Sashu koi gadbad na karde...becoz ek episode itna perfect ho aur next bhi sahi rahe...😞

Riddhima is us FD with our long list of demands..😁✌️
Vansh is shashu G, writing the story, royally ignoring us.. 😪✌️
7 more episodes 💔