Originally posted by: Indira12
Yaad hai vo Mano ki Bomb aur Rangu ki caption - Who wore it better? 🤢🤣
Mano aur uski new muhim ka intezar hai.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Indira12
Yaad hai vo Mano ki Bomb aur Rangu ki caption - Who wore it better? 🤢🤣
Mano aur uski new muhim ka intezar hai.
Originally posted by: vishalsangeeta
Apply kar do yaar Creative head ke liye....Rangu ka bhala ho jayega.....❤️
nahi nahi
abhi jee nikal ne do
waise aaj bohot jyada online aagaye hum
you all know what
on twitter i found out that there are 10-12 such accounts as bb fan aurrisht fans or aurra fans who joined twitter in june
either to take part in the trends, or the 2nd account of those people or just people who want to increase and enjoy negativity
in june many people started watching bb....?? no i cant believe this
and max people who started trolling actors are them
so it is basically few people making it bigger with their number of accounts
those who left the show are either influenced by them or are not trolling anyone
Nish...Chhodo....this will affect your peace of mind....bahut time hota hain aise logo ke pass....n they dont deserve our attentions
Sampoo binoy aur unki beti kab ayegi? Koi ek jhalak dikh lado. 😭
Was about to say....ki Jee ki prep kaisi chal rahi hain....17th july exam hain na?
Originally posted by: vishalsangeeta
Nish...Chhodo....this will affect your peace of mind....bahut time hota hain aise logo ke pass....n they dont deserve our attentions
haan bohot time hai inlogo ke pass
chalo i am going
subah se online hu aaj🤣
Originally posted by: vishalsangeeta
Was about to say....ki Jee ki prep kaisi chal rahi hain....17th july exam hain na?
what?
date kab aaya
Arey yaar....maine aaj hi koi news padhi thi.....pls dont take it confirmed....tum apne sources se confiirm kar lo pahle
Originally posted by: vishalsangeeta
Was about to say....ki Jee ki prep kaisi chal rahi hain....17th july exam hain na?
sangeeta you just gave me a heart attack
dates nahi aaya hai🤣
Sampoo binoy aur unki beti kab ayegi? Koi ek jhalak dikh lado. 😭
Unki beti bhi aaegi?😲I was hoping ki leap ke baad Sampoo na rahe but😆