Originally posted by: ValleyOfPeace
Pagliiii
I was talking about KD and Alice war of words on their stories in insta
That was so cute.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: ValleyOfPeace
Pagliiii
I was talking about KD and Alice war of words on their stories in insta
That was so cute.
Apni email id share kar diyo😆
Agar yahan rehte hi kuch hua toh updates PM se milengi, nahi toh tujhe emails kiya karungi baad mein🤣
Originally posted by: bhavna101
Main usko khush karne ka soch rahi hoon😆
Usko Shiva aurr KD pasand hai na❤️
Koi ni pasand muje
Originally posted by: bhavna101
Maine toh tujhe ShivAkshi waala option bhi diya na😳
Aurr agar tu Kashi chali gayi aurr tere waala tujhe dhoondta hua aaya toh?
Pata nahi
But kashi jaane ka option best laga mujhe
Best place to live the loner life I have 😂
Tu option me thi?
Bhavakshi toh nahi bana rahe na hum?
Originally posted by: 5TG5N7NRE3AD6CMM
Pata nahi
But kashi jaane ka option best laga mujhe
Best place to live the loner life I have 😂
Tujhse bola thha na ki agar akele bhi rehna hai to reh lekin khushi se reh. Aurr kissi ke liye na sahi, apne liye.
You know what I meant 😊
Toh ab karte hain na!🤗
Abhi tujhe Bhavakshi ka option de rahi hoon, will you chose this now?😳