Arre listen guys, we will get questions uska reply aisa dena hai ki baaki logo wahi de rahe ho.. Ye khelte hai.. Sab comments mai I'm in likh dijiye..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Arre listen guys, we will get questions uska reply aisa dena hai ki baaki logo wahi de rahe ho.. Ye khelte hai.. Sab comments mai I'm in likh dijiye..
Arre koi game hai.. Kisiko tag karo 1st page padhke voice message dene.. 😂😂😂😂
Maine chaar baar padha, mujhey samajh nahin aaraha😂😂
I am so busy these days...
I just get sometime in the morning and a few breaks here and there
Kya karna hain😆
Tagging maestro is back to her business😎
I am in lekin mujhe pata nahi kismein I am in 🤣
Mujhe laga sirf mai hi hoon jise samajh nahi aaya🤣
A game whr u hafta giv d most commonest answer wch u feel oders will oso giv u mean ?
Jaise disney plus ka qtn hotey hai...answer bas sabka saakk hota hai waise 😜
Yahan pe write I'm in bas.. 🤣🤣
Baaki kya doubt hai CC mai samjhati hu chaliye.. 🌚
Originally posted by: BlurredLines
Remember Scarlett Johnson , Leonardo di caprio ,( the recent addition, Chris Evans 🤣. Also Iron man 😆. I think not sure though since I didn't play last two games )
CA, CE, IM, WW and Barfi too🤣
https://x.com/i/status/2078684472179065153
Musafir Cafe review thread- Netflix release Vikrant Massey and Vedika Pinto https://www.instagram.com/p/DbLj513ohAP/?igsh=a3R0ZzJhMjc5OGY0
https://x.com/taran_adarsh/status/2088865703290163546
Taimur and Jeh’s paparazzi pictures thread
https://x.com/FilmUpdates/status/2046587211286753366?s=20
3