Replies

Views

Users

Frequent Posters

Rudhita18 thumbnail
Group Promotion 4 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Pankhudi1001

@bold: Isn't that true though? She just spoke the truth.

Misinterpretation can be done through any way dear. If those fans want to misinterpret, they will, irrespective of any statement.

@italics: To phir aap apne pehle vale statement to please edit kar dijiye dear. Aapne vaha clearly likha hai, 'I did not expected this from her.' If that statement does not implies blaming, I don't know what it is. 

@ul: Exactly. Statement ko galat tareeke se use nahi kiya gaya kyunki statement galat hee nahi tha. Galat hota to won't a hullabaloo been created by now considering the 'mahool' is so bad? πŸ˜Š

Nhi toh it was the need of the story khair , It's a  different matter dear ......As you sound to be a legit Aurra fan so our POV will surely differ here πŸ‘πŸΌ......so iss baare me hum baat na hi kare to behtar hai .......And jaroorat hi nhi thi ye baat bolne ki bhale vo jhoot ho ya sch as iss vakt saare log issi baat ka mudda bana ke negativity faila rahe hai . 

And Pankhudi( sayad yahi aapka naam hai ) aap abhi aaye ho aur maine aapni baat unlogo ko boli thi jinke saath main bahoot pehele se hu yaha jo mujhe samajhte hai isiliye unhe meri baat samajh me aa gyi thi ki I was not actually blaming Aurra that was just an impulsive act........Phir bhi I admit ki my statement was wrong and I am Sorry for that πŸ˜”....but ab main usse dhundh ke edit nhi karene vali πŸ˜†as mere pass itna tym nhi hai .

Thank God πŸ™ ki use nhi kiya gya but use kiya jaa skta tha .......

Let me give you an example "aapne sadak pe bandook rakh diya , vo baat alag hai kisi ne uska use nhi kiya kyuki galat logo ka  dhyaan nhi gya hoga aur shi logo ne dekh kr nazar andaaz kr diya ......but uska use kr skta tha koi ........kisi ne kiya nhi that doesn't conveys this message ki aapne sadak pe bandook rakhi hi nhi πŸ™„"........aapka bandook rakhna sadak pr was not wrong .....

The same way vo fans jis baat ka mudda bana kr Anchal ko , PH ko troll kr rhe abuse kr rhe .....Aurra ne anjane me  vohi baat keh ke jaane anjane me ussi baat ko support kr diya ......Hope aapko meri baat ab to samajh me ya sayad abhi nhi .

Dear jaroori to nhi n ki jo aapke nazar me sahi ho vo sabke nazar me sahi hoga πŸ™‚. Agar main sch me galat hoti to saare log mujhe galat bolte n .....Aur aisa nhi hai post leap jo BB dekh rhe hai vo saare Aurra ko napasand krte hai ...aisa nhi hai yaha pe Aurra ko bahoot jyada pasand karte hai log just that they accept ki kahani aage badhne chahiye πŸ‘πŸΌ.......but they all accept , atleast most of them , that the statement is given by Aurra was wrong and could have increased the intensity of abuses or trolls faced by PH, Anchal and colors specially for Anchal 

Itsmesabah thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: PRIME1

This promo is better then previous oneπŸ‘πŸΌ' they toned down excessive pyar and which is πŸ‘

Plus naya pyarπŸ‘ From adhoora pyar πŸ˜‡